नारस। जनपद के फूलपुर थाना क्षेत्र में चोरी की मोटरसाइकिल से जा रहे दो शातिर बदमाशों को फूलपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इन दोनों अपराधियों को चेकिंग के दौरान पकड़ा गया।

इस सम्बन्ध में उपनिरीक्षक मोहम्मद सरवर ने बताया कि हम सभी देखभाल क्षेत्र में वाहनों की और संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान मुखबिर की सूचना पर एक बिना नंबर की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल से आ रहे दो व्यक्तियों के हाव भाव पर शक हुआ तो उन्हें रुकने का इशारा किया गया। इनमे से एक व्यक्ति धर्मेन्द्र निवासी गंगापुर थाना फूलपुर और दूसरा लक्ष्मीकांत उर्फ़ पकौड़ी दादा निवासी नेवादा मंगारी थाना फूलपुर का निवासी है।

इनसे जब गाडी के कागज़ात मांगे गए तो ये नहीं दिखा पाए। कड़ाई से पूछताछ करने पर पता चला की गाड़ी चोरी की है। बिना नंबर की इस बाईक को सीज करते हुए दोनों अपराधियों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

विज्ञापन
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।