प्रेस क्लब के अध्यक्ष पद पर चन्दन रूपानी का कब्ज़ा, शंकर बने कोषाध्यक्ष

नारस। काशी पत्रकार संघ और बनारस प्रेस क्लब के नए पदाधिकारियों के चुनाव के लिए रविवार को मत डाले गए थे। इन मतों की मतगणना के बाद चन्दन रूपानी ने बनारस प्रेस क्लब के अध्यक्ष पद पर अपना परचम लहराया। चन्दन रूपानी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी पवन सिंह को 50 मतों से शिकस्त देकर अध्यक्ष पद पर कब्ज़ा जमाया। वहीं जनसन्देश अखबार के छायाकार शंकर चतुर्वेदी ने कोषाध्यक्ष पद पर कब्ज़ा जमाया।

बनारस प्रेस क्लब के लिए रविवार को हुए मतदान के बाद आज हुई मतगणना में चन्दन रूपानी को कुल पड़े 170 मतों में से 110 मत प्राप्त हुए। वहीं पवन सिंह को मात्र 60 मत ही मिले। चन्दन रूपानी ने पवन सिंह को 50 मतों के अंतर से हराया। अध्यक्ष पद पर कब्ज़ा जमाने के बाद चन्दन रूपानी ने कहा कि यह सभी सदस्यों की जीत है और अपने आने वाले दो वर्ष के कार्यकाल में प्रेस क्लब से जुड़े सभी सदस्यों और बनारस के पत्रकारों के लिए जो भी संभव होगा वो करूंगा।

वहीं कोषाध्यक्ष पद पर जनसन्देश अखबार के शंकर चतुर्वेदी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी उमेश गुप्ता को कड़े मुकाबले में 5 मतों से हराकर कब्ज़ा जमाया। शंकर चतुर्वेदी को 87 और उमेश गुप्ता को 82 मत मिले।