नारस। काशी पत्रकार संघ और बनारस प्रेस क्लब के नए पदाधिकारियों के चुनाव के लिए रविवार को मत डाले गए थे। इन मतों की मतगणना के बाद चन्दन रूपानी ने बनारस प्रेस क्लब के अध्यक्ष पद पर अपना परचम लहराया। चन्दन रूपानी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी पवन सिंह को 50 मतों से शिकस्त देकर अध्यक्ष पद पर कब्ज़ा जमाया। वहीं जनसन्देश अखबार के छायाकार शंकर चतुर्वेदी ने कोषाध्यक्ष पद पर कब्ज़ा जमाया।

विज्ञापन

बनारस प्रेस क्लब के लिए रविवार को हुए मतदान के बाद आज हुई मतगणना में चन्दन रूपानी को कुल पड़े 170 मतों में से 110 मत प्राप्त हुए। वहीं पवन सिंह को मात्र 60 मत ही मिले। चन्दन रूपानी ने पवन सिंह को 50 मतों के अंतर से हराया। अध्यक्ष पद पर कब्ज़ा जमाने के बाद चन्दन रूपानी ने कहा कि यह सभी सदस्यों की जीत है और अपने आने वाले दो वर्ष के कार्यकाल में प्रेस क्लब से जुड़े सभी सदस्यों और बनारस के पत्रकारों के लिए जो भी संभव होगा वो करूंगा।

वहीं कोषाध्यक्ष पद पर जनसन्देश अखबार के शंकर चतुर्वेदी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी उमेश गुप्ता को कड़े मुकाबले में 5 मतों से हराकर कब्ज़ा जमाया। शंकर चतुर्वेदी को 87 और उमेश गुप्ता को 82 मत मिले।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।