नारस। प्रियंका गांधी आज अपनी सक्रीय राजनितिक जीवन का पहला रोड़ शो लखनऊ में कर रही हैं। ऐसे में जहां सुबह भाजपा युवा मोर्चा ने वाराणसी की सड़कों पर उनके विरोध में होर्डिंग लगाईं तो वहीँ वाराणसी पहुंचे केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने प्रियंका गांधी को उनके पहले रोड़ शो के लिए शुभकामना दी और कहा कि यदि वो इसी तरह मेहनत करेंगी तो 2024 तक उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के हालात बदल जायेंगे।

कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया आज लखनऊ में 9 घंटे का बड़ा रोड़ शो कर लोकसभा चुनाव का उत्तर प्रदेश से शंखनाद कर रहे हैं। ऐसे में भाजपा कार्यकर्ता और बड़े लीडर इसपर तरह तरह के बयान दे रहे हैं। वहीं गाजीपुर के सांसद और केन्द्रीय रेल राज्य और संचार राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने प्रियंका गांधी को उनके इस रोड़ शो पर शुभकामनाएं दी।

मनोज सिन्हा ने कहा कि ये कांग्रेस पार्टी का अन्दुरूनी मामला है कि वो किसे महामंत्री बनती है किसे दायित्व देती है। मेरी शुभकामना है प्रियंका गांधी जी को कांग्रेस को, वो अभी से मेहनत करेंगी तो 2024 में उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की मौजूदगी दिखाई देगी।

 

विज्ञापन