नारस। लंका पुलिस ने चेकिंग के दौरान अस्सी नदी के पुल के पास से एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से पुलिस ने चोरी की 6 मोटरसाइकिल बरामद किया है ।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त आकाश खरवार भदैनी थाना भेलूपुर रहने वाला है।

इस गिरफ्तारी के संबंध में लंका पुलिस के प्रभारी निरीक्षक भारत भूषण तिवारी ने बताया कि हमारी पुलिस टीम रविदास गेट के पास चेकिंग अभियान में जुटी हुई थी तभी अस्सी की तरफ से एक स्कूटर सवार युवक तेजी से आ रहा था।

जिसे रोकने का इशारा किया गया तो वह भागने की कोशिश करने लगा जिसे पुलिस टीम द्वारा अस्सी नदी के पुल पर समय रोक लिया गया ।

जिसके बाद पुलिस ने  स्कूटर को चेक किया गया तो सफेद रंग की हिरो मैस्ट्रो स्कूटी बिना नंबर की पाया गया।

पुलिस टीम ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो अभियुक्त ने बताया कि मै ट्रामा सेन्टर बीएचयू व शहर के विभिन्न जगहो से मोटर साईकिले चुराताहूं और ट्रामा सेन्टर के स्टाफ पार्किंग मे खडा कर ग्राहक ढूंढ कर बेच देता हूं। मैने स्टाफ पार्किंग मे 5 गाडियां छूपा कर रखी है, यह गाड़ी 22 जनवरी की रात को अस्सी के पास नगवां मुहल्ले से चोरी किया था।

इस सूचना पर विश्वास करके आकाश को साथ लेकर ट्रामा सेन्टर के स्टाफ पार्किंग मे पहुचां आकाश की निशानदेही पर ट्रामा सेन्टर बीएचयू वाराणसी के स्टाफ पार्किंग से कुल 5 मोटर साईकिल बरामद किया।

फिलहाल लंका पुलिस गिरफ्तार अभियुक्त के ऊपर मुक़दमा अपराध संख्या धारा 379/411 एवं 41/411/414 आईपीसी के तहत केस दर्ज करके आगे की कार्यवाई कर रही है।

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक प्रभारी निरीक्षक भारत भूषण तिवारी, सब इंस्पेक्टर घनश्याम शुक्ला, सब इंस्पेक्टर रामप्रभाव सिंह, सब इंस्पेक्टर रामप्रभाव सिंह, हेड कॉन्स्टेबल सुनील राय, कॉन्स्टेबल अजय सिंह, हेड कॉन्स्टेबल सुनील राय, कॉन्स्टेबल ब्रजेश ठाकुर, कॉन्स्टेबल कुलदिप मौर्य, कॉन्स्टेबल बृजेश ठाकुर शामिल रहे।

विज्ञापन
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।