रामनगर संवाददाता राकेश सिंह 

नारस। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्र संघ के शपथ ग्रहण में जाने से रोकने पर पुरे प्रदेश में सपा कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया।

इसी क्रम में रामनगर में सपा के नगर अध्यक्ष रामकुमार यादव ( राजू ) के नेतृत्व मे उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी का पुतला दहन किया गया।


जिसमे मूख्य रूप से संजय यादव, बलराम यादव, कमलेश यादव, आशीष राय मलिक यादव, सुरेश यादव, धीरज पान्डेय, उमेश सोनकर, डॉ अजीत यादव, शिवब्रत पाल, अखिलेश यादव, श्यामलाल यादव, इश्तियाक यादव, शौकत अल, मेराज अहमद आदि लोग मैजूद रहे।

विज्ञापन
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।