नारस। मंडुआडीह रेलवे स्टेशन की सेकेंड इंट्री पर बन रही नई पार्किंग के लिए पूर्वोत्तर रेलवे डीआरएम कार्यालय, लहरतारा पर मंगलवार को टेंडर प्रक्रिया के दौरान जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक पक्ष का आरोप है कि दुसरे पक्ष के सैंकड़ों लोगों ने पिस्टल और लाठी- डंडे के साथ हमला कर दिया । इस घटना से डीआरएम कार्यालय पर अफरा तफरी का माहौल रहा। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

विज्ञापन

इस सम्बन्ध में पार्किंग का टेंडर डालने पहुंचे रौशन कुमार ने बताया कि आज हम लोग मंडुआडीह पार्किंग के लिए ऑनलाइन प्रक्रिया के बाद अपना पेपर समिट करने डीआरएम आफिस आये थे। उसी समय दो स्कार्पियो और दस की संख्या में दो पहिया वाहनों से आये लोगों ने हमें लाठी-डंडों और पिस्टल की मुठिया से मारना शुरू कर दिया। उसके बाद हमपर पथराव भी किया।

रौशन ने बताया की इस सूचना पर चौकी इंचार्ज विद्यापीठ संग्राम सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे तब जाकर वो लोग यहाँ से भागे। वहीं इस सम्बन्ध में सीओ चेतगंज अंकिता सिंह ने बताया कि टेंडर प्रक्रिया के दौरान कुछ शरारती तत्वों ने माहौल खराब करने की कोशिश की थी। पुलिस वहां फ़ौरन पहुंची है और तीन लोंगों को हिरासत में लिया गया है। सभी के विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

विज्ञापन
Loading...