नारस। लखनऊ से प्रयागराज जा रहे सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोकने से मंगलवार को पूरे प्रदेश में सियासी माहौल गर्म रहा। इसी क्रम में वाराणसी के मैदागिन चौराहे पर भी सपा कार्यकर्ताओं ने सपा नेता किशन दीक्षित के नेतृत्व जमकर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर पर कालिख भी पोती थी और पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद थाना परिसर में भी धरना दिया था।

इस प्रदर्शन के बाद कोतवाली पुलिस ने 41 सपा कार्यकर्ताओं का चालान कर दिया , जिन्हें सिटी मजिस्ट्रेट ने निजी मुचलके पर रिहा किया।

विज्ञापन
विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।