नारस। इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ समारोह में शिरकत के लिए जा रहे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को सरकार द्वारा लखनऊ एयरपोर्ट पर रोकने के बाद से सपा कार्यकर्ताओं ने पूरे देश में प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन अभी भी नहीं थम रहा है, बुधवार को महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय के छात्र संघ महामंत्री दिग्वंत पांडेय के नेतृत्व में छात्रों ने सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला फूका।

इस दौरान पुलिस कर्मी वहां मौजूद तो रहे पर छात्रों को मुख्यमंत्री के पुतले में आग लगाने से नहीं रोक पाए। बाद में उन्होंने मुख्यमंत्री का पुतला छीना और उसकी आग बुझाई।

विज्ञापन

सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के समर्थन में पूरे देश में राजनेताओं के बयानों के बीच सपा कार्यकर्ता सड़क पर उतारकर आंदोलन कर रहे हैं। गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय के छात्रों ने बुधवार को विश्वविद्यालय के गेट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूका। इस दौरान छात्र संघ महामंत्री दिग्वंत पांडेय ने बताया कि जिस तरह से पूर्व मुख्यमंत्री को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोका गया या संविधान का हनन है। हम इस घटना का कड़ा विरोध करते हैं। उन्होंने बताया कि आज हम लोगों ने इस मामले पर विरोध जताते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला फूका है।

विज्ञापन
Loading...