नारस। समाजवादी पार्टी के मौजूदा नेता अखिलेश यादव के हाथ कन्नौज में हमारे कार्यकर्ता के गला काटने से रंगे हुए हैं।’ उक्त बयान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेन्‍द्र नाथ पाण्डेय ने गुरूवार को वाराणसी के सर्किट हॉउस में दिया। वहीं उन्होंने मुलायम सिंह यादव द्वारा बुधवार को संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके नेतृत्व की सरकार की तारीफ़ करने पर धन्‍यवाद दिया है।

ये उनकी क्रूरता का परिचय है
वाराणसी पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्‍द्र नाथ पाण्डेय से जब सवाल किया गया कि सपा के एक कार्यकर्ता ने अपनी फेसबुक वाल पर उन अधिकारियों की हत्या की धमकी दी है जिन्होंने पूर्व सीएम अखिलेश यादव को अमौसी एयरपोर्ट पर रोका था। इसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के मौजूदा नेता अखिलेश यादव के हाथ कन्नौज में हमारे कार्यकर्ता के गला काटने से रंगे हुए हैं। रह-रह के उनकी क्रूरता प्रगट हो जाती है। ये उनकी क्रूर प्रवृत्ति का परिचय है।

विज्ञापन

प्रदेश में बहुत मज़बूत सरकार
इसी मुद्दे पर आगे बोलते हुए उन्होंने कहा की प्रदेश में बहुत मज़बूत सरकार है। ऐसे वक्तव्यों पर हम तत्काल कार्रवाई करते हैं। जो भी लोग ऐसा कृत्य करने की सोच रहे हैं उनका कानूनन इलाज कर दिया जाएगा।

शिवपाल ढूंढ रहे छाँव-ठिकाना
प्रियंका गांधी के उत्तर प्रदेश में लगातार चुनावी बैठक करने और शिवपाल यादव की उनसे मुलाकात करने पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव का वर्ष है। सभी पार्टियां अपनी-अपनी बैठक करेंगी। अगर प्रियंका गांधी बैठक कर रही हैं तो इसमें गलत क्या है, जब उनसे पूछा गया कि शिवपाल यादव भी प्रियंका गांधी से मिलने गए थे तो उन्होंने कहा कि शिवपाल भी चुनाव के पहले अपने लिये छांव-ठिकाना ढूंढ रहे हैं।

मुलायम सिंह को धन्यवाद
संसद के बजट सत्र के आखिरी दिन बुधवार को सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल और उनके नेतृत्व का समर्थन करने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुलायम सिंह जी भारतीय राजनीति के कद्द्वारा नेताओं में से एक हैं। वो अध्‍यापक थे और लोहिया जी के साथ भी रहे। उन्होंने देश की गति देखी है। उनके कल के बयान के लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि इस बयान के बाद मुलायम सिंह का कद देश और दुनिया में बहुत बढ़ गया है।

मोदी जी के साथ जनता प्लस होती जा रही है
प्रदेश में लगातार तीन बैठक सपा-बसपा गठबंधन की हुई है। इस सवाल पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव आचार संहिता दरवाज़े पर खड़ी है। कुल 20 दिन का समय बचा है। ये सभी की घबराहट है क्योंकि मोदी जी की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आ रही है। उनकी रैली में लाखों की भीड़ पहुँच रही है। जितने भी सर्वे हो रहे हैं भले ही हमें वो कम दिखा रहे हैं पर हम हमेशा 200 से ऊपर सीट पर ही दिख रहे हैं।

केजरीवाल को कोई सीरियस नहीं लेता
उन्होंने अरविन्द केजरीवाल के कल एनसीपी अध्यक्ष के यहां मीटिंग में पहुँचने और मोदी जी को हारने की बात करने पर जवाब देते हुए कहा कि अरविन्द केजरीवाल की कोई प्रासंगिकता नहीं रह गई है। उन्होंने दिल्ली में अपने वादों का दस प्रतिशत कार्य भी नहीं किया है। उन्हें कोई सीरियस नहीं लेता है।

विज्ञापन
Loading...