नारस। मिर्जामुराद पुलिस ने ग्राम करधना के सरकारी नलकूप के पास जुआ खेल रहे 22 अभियुक्तों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से 6100 रूपए बरामद किया है।

इस गिरफ्तारी के सम्बन्ध में मिर्जामुराद थाने के प्रभारी निरीक्षक वैभव सिंह ने बताया कि हमें कई दिनों से ग्राम करधना में जुआ खेलने की शिकायत मिल रही थी, कि गांव के काफी लोग इकट्ठा होकर सरकारी नलकूप के पास जुआ खेलते है, जिससे गांव के नौजवान लोगो का भविष्य खराब हो रहा है और छोटे–छोटे बच्चो पर गलत असर पड़ रहा है। इसके बाद हमारी पुलिस ने मौके पर पंहुचकर जुआ खेल रहे 22 अभियुक्तों को दबोच लिया।

विज्ञापन

फिलहाल गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ मिर्जामुराद पुलिस ने मुक़दमा अपराध संख्या 46/19 धारा 13 सार्वजनिक जुआ अधिनियम के तहत केस दर्ज करके आगे की कानूनीी कार्रवाई कर रही है।

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक वैभव सिंह, सब इंस्पेक्टर अजय कुमार यादव, सब इंस्पेक्टर टुन्नू सिंह, हेड कॉन्स्टेबल चन्द्रबली पटेल, कॉन्स्टेबल अजीत कुमार, रिजर्व कॉन्स्टेबल अरविन्द कुमार, रिजर्व कॉन्स्टेबल गुलशन कुमार, रिजर्व कॉन्स्टेबल सिद्धार्थ शामिल रहे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।