नारस। चेतगंज पुलिस ने लोहामंडी तिराहे से एक वाहन चोर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके पास से पुलिस ने चोरी की टविस्टर गाड़ी संख्या सीबी UP 65 AV 4452 बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त विशाल कुमार मौर्या हबीबपुरा थाना चेतगंज का रहने वाला है।

विज्ञापन

इस गिरफ्तारी के संबध में चेतगंज थाने के सब इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह ने बताया कि हमारी पुलिस टीम बेनियाबाग पर मौजूद थी की उसी समय मुखबीर से सूचना मिली कि विगत दिनों कालीमहल से टिवस्टर चोरी हुई थी वह लोहामण्डी तिराहा पर खडी है यदि जल्दी करे तो पकड़ी जाएगी।

इस सूचना पर विश्वास करके पुलिस टीम मौके पर पंहुची जहां पर जहां एक लडका एक लाल रंग की सीबी टविस्टर गाड़ी जिसका नम्बर UP 65 AV 4452 है पर बैठकर कही जाने की फिराक मे है, जो पुलिस वालो को देखकर वह घबराकर जल्दी से भागना चाहा किन्तु पुलिस की टीम ने उसे पकड़ लिया व गाडी का कागजात मांगा तो वह इधर उधर के बहाने बनाने लगा।

घूमने के शौक में बना चोर

कड़ाई से पूछताछ करने पर अभियुक्त ने बताया कि मुझे घूमने का शौक था इसलिए मैंने यह गाड़ी कालीमहल तिराह के पास चुराया था।फिलहाल चेतगंज पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त के ऊपर मुक़दमा अपराध संख्या 58/19 धारा 379/411आईपीसी के तहत केस दर्ज करके आगे की क़ानूनी कार्रवाई कर रही है।

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह, कॉन्स्टेबल अवनीश राय, कॉन्स्टेबल दिनेश कुमार यादव शामिल रहे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।