नारस। बाबा भोले की नगरी काशी में इस बार होने वाली महाशिवरात्रि बेहद खास होने जा रही है। इस बार बनारस में शिव बारात के दौरान निकलने वाली झांकी में सबके आकर्षण का केंद्र रहेगी सर्जिकल स्‍ट्राइक-2 की झांकी।

विश्व प्रसिद्ध शिव बारात में विगत दिनों हुए पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए भारत के वीर सपूतों और पाक अधिकृत कश्मीर पर हमारे वायुसेना द्वार किये गए सर्जिकल स्ट्राइक-2 की झांकी निकाली जायेगी। जो इस बार शिव बारात में लोगों के आकर्षण केंद्र रहेगी।

विज्ञापन

आप को बता दें दारानगर स्थित महामृत्युंजय मंदिर से बाबा विश्वनाथ के ड्योढ़ी ड़ेढ़सी के पुल दशाश्वमेध तक उठने वाली प्रसिद्ध शिव बारात में यह नजारा दिखेगा।

इस वर्ष शिव बारात का मुद्दा है आतंकवाद और सांप्रदायिक सौहार्द होगा। शिव बारात में इस बार सांड बनारसी दूल्हा व व्यापारी नेता बदरुद्दीन अहमद दुल्हन बनेंगे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।