वाराणसी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, करौंदी इलाके से पकड़ी गयी एक करोड़ की अफीम और हेरोइन

0
26

नारस। संदिग्ध व्यक्तियों और नशीले सामान की तस्करी पर रोकथाम के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुरेश राव आनंद कुलकर्णी ने जनपद की पुलिस टीम को एलर्ट किया हुआ है। इसी क्रम में लंका पुलिस ने शुक्रवार की देर रात थानाक्षेत्र के करौंदी इलाके से नशे के तीन सौदागरों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक करोड़ से ज्‍यादा के मूल्‍य का नशीला पदार्थ बरामद किया है।

तस्करों को वाराणसी पुलिस के ऑपरेशन ब्लैक आउट के तहत पकड़ा गया है। एसएसपी वाराणसी ने कल ही पूरे जनपद की पुलिस को ऑपरेशन आउट चलाने के निर्देश दिए थे।

सीओ भेलूपुर अनिल कुमार ने बताया कि लंका पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। उन्होंने बताया कि बीती रात थाना प्रभारी लंका भारत भूषण तिवारी अपनी टीम के साथ करौंदी चौराहे पर संदिग्ध व्यक्तियों की धर-पकड़ में लगे थे। इसी दौरान मुखबीर की सूचना पर तीन लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया।

पकडे गए व्यक्तियों ने अपना नाम मनोज कुमार चौहान निवासी नई बस्ती पांडेयपुर, थाना कैंट, प्रदीप कुमार गौड़ निवासी नई बस्ती, पांडेयपुर, थाना कैंट और असगर अली उर्फ़ राजू बैंड निवासी नई बस्ती, पांडेयपुर थाना कैंट बताया। इनकी जब जामा तलाशी ली गई तो इनके पास से 860 ग्राम अफीम और 360 ग्राम हेरोइन बरामद हुआ है। पकड़े गए अभियुक्तों को सम्बंधित धाराओं में जेल भेजा जा रहा है।

देखें खबर से संबंधित वीडियो