फाइल फोटो

नारस विश्वनाथ कॉरिडोर परियोजना की आधारशिला रखने एवं भूमि पूजन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 मार्च को अपने एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी आ रहे हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री दर्शन पूजन के बाद ट्रेड फेसिलिटी सेंटर में महिलाओं से संवाद भी करेंगे।

काशी विश्वनाथ मंदिर की बहुप्रतीक्षित विश्वनाथ कॉरिडोर परियोजना का कार्य अब जल्द ही शुरू हो जाएगा। इस परियोजना के शिलान्यास के लिए 8 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी एक दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरे से संबंधित सूचना ज़िला प्रशासन को मिल चुकी है, जिसे लेकर तैयारियां तेज़ हो गई है।

विज्ञापन

सूत्रों की माने तो प्रधानमंत्री सुबह 9 बजे वाराणसी पहुंचेंगे और काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर परियोजना का शिलान्यास और भूमि पूजन करेंगे । उसके बाद लोकसभा चुनाव के लिए बाबा विश्वनाथ से आशीर्वाद भी प्राप्त करेंगे।

प्रधानमंत्री ट्रेड फेसिलिटी सेंटर में स्वयं सेवी समूह की महिलाओं द्वारा लगाए गई प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे और महिलाओं से संवाद भी करेंगे। इसके मद्देनजर ज़िला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है ।।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।