नारस। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के आगामी 8 मार्च को अपने संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे की तैयारियों की समीक्षा के लिए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ मंगलवार को वाराणसी दौरे पर आ रहे हैं।

सीएम देर शाम तकरीबन 7 बजे वाराणसी आएंगे। इसके बाद सर्किट हाउस में अधिकारियों संग वे समीक्षा बैठक करेंगे। मुख्‍यमंत्री इसके बाद श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के साथ ही कॉरिडोर में चल रहे कार्य की प्रगति भी देखेंगे। सूत्रों के अनुसार मुख्‍यमंत्री बड़ालालपुर स्‍थित ट्रेड फैसिलिटेशन सेंटर जाएंगे। यहां निरीक्षण के बाद सीएम वाराणसी से प्रस्थान करेंगे। सीएम का वाराणसी में महज 3 घण्टे का ही कार्यक्रम है।

बताते चले कि 8 मार्च को प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं। प्रधानमंत्री यहां काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर निर्माण के लिए भूमिपूजन के साथ ही विश्‍वनाथ मंदिर में मत्था टेकेंगे। इसके बाद पीएम बड़ालालपुर स्‍थित ट्रेड फेसिलिटेशन सेंटर भी जाएंगे, जहाँ राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के क्षेत्र में कार्य करने वाली सात स्वयंसेवी सहायता समूह को सम्मनित करने के साथ ही उत्पादों की प्रदर्शनी भी प्रधानमंत्री देखेंगे।

आचार संहिता लागू होने से पूर्व आठ मार्च को पीएम का अंतिम काशी दौरा माना जा रहा है। जिसमें वे बाबा विश्‍वनाथ के दर्शन करके विजयश्री की कामना भी करेंगे।