नारस। शहर में सड़क चौड़ीकरण के चलते वाराणसी के कई इलाकों में मंगलवार को दिन में 11 बजे से शाम चार बजे तक बिजली कटौती की जाएगी। बिजली विभाग के अधिकारियों के अनुसार लाइन शिफ्टिंग के कारण ऐसा किया जा रहा है।

बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता अजीत कुमार के अनुसार लाइन शिफ्टिंग के कारण प्रभावित होने वाले इलाकों में लहरतारा, मंडुआडीह, कैंट, चितईपुर, कंदवा, सामने घाट, छित्‍तूपुर और अशोकपुरम कॉलनी तथा इनके आस-पास का इलाका पांच घंटे तक कटौती की जद में रहेगा।

विज्ञापन

अधिकारी के अनुसार वरुणा पुल से अंधरापुर के बीच लाइन शिफ्टिंग के काम के कारण भोजूबीर, डीआईजी कॉलोनी, पुलिस लाइन और कचहरी क्षेत्र की बिजली भी सुबह 11 बजे से शाम चार बजे तक बाधित रहेगी।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।