नारस। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने जन्मदिन से एक दिन पहले बाबा विश्वनाथ के दरबार मत्था टेकने वाराणसी पहुंची। यहां उन्होंने विश्वनाथ मंदिर में मत्‍था टेका और मंगलकामना की। साथ ही अपने भविष्य के लिए बाबा से आशीर्वाद लिया।

इस दौरान उन्होंने अपलक बाबा विश्वनाथ की दोपहर की आरती भी देखी। जान्हवी कपूर यहां से कार द्वारा चौक पहुंचीं, तो अपनी एक साल की इच्छा पूरी करने के लिए सड़क पर उतर गईं। वे सीधे मणिकर्णिका महाश्मशान जाने वाले रास्ते पर पड़ने वाली प्रसिद्ध ब्लू लस्सी शॉप पर पहुंची। यहां उन्होंने दुकान के मालिक से फ्रूट मिक्स लस्सी की डिमांड की और कहा की पिछले एक साल से मैं इस लस्सी का इंतज़ार कर रही थी।

विज्ञापन

जाह्नवी ने उसके बाद पैदल ही बनारस कि गलियों को देख और कई दुकानों पर रुक कर उनकी साज सज्जा भी देखी। इसके बाद जान्हवी कपूर दुर्गाकुंड स्थित दुर्गामंदिर का दर्शन करने के लिए निकल गई। इस दौरान गलियों में लोग खासकर युवा जाह्नवी कपूर को एक नजर देखने के लिये भारी संख्‍या में जुटते चले गये। श्रीदेवी की बेटी को देखने के लिये अधेड़ और वृद्ध भी पीछे नहीं रहे। युवाओं में से कइयों ने चलते चलते ही जाह्नवी कपूर के साथ अपनी सेल्‍फी भी ले ली।

  

 

विज्ञापन
Loading...