नारस। आपके अपने न्यूज़ पोर्टल livevns.in की खबर का बड़ा असर हुआ है। शहर की मेयर मृदुला जायसवाल के पति राधाकृष्ण जायसवाल की दुकान पर चोरी के मामले में पुलिस ने उनके ही तीन कर्मियों को हिरासत में लेकर पीटा था। पोर्टल पर खबर चलाये जाने के बाद एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने इस मामले में जांचकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। वहीं मेयर मृदुला जायसवाल ने भी अधिकारियों से मिलकर इस चोरी का जल्द खुलासा और निर्दोषों को प्रताड़ित न करने की बात कही है।

बता दें, मेयर पति राधाकृष्ण जायसवाल की पिपलानी कटरा स्थित मोटर पार्ट्स की दूकान में बीते रविवार रात चोरों ने हाथ साफ़ कर दिया था। चोरों ने दुकान के पीछे से दरवाज़ा तोड़कर रखे कैश पर हाथ साफ़ कर दिया। इस चोरी की जानकारी मेयर पति को सोमवार की सुबह दुकान पर पहुंचने पर हुई। इस सम्बन्ध में मेयर पति राधाकृष्ण जायसवाल ने चेतगंज थाने में तहरीर दी थी।

विज्ञापन

इसके बाद इंस्पेक्टर चेतगंज के निर्देश पर एक्शन में आए उनके मातहतों ने दुकान पर काम करने वाले तीनों कर्मियों को हिरासत में लेकर बुरी तरह से मारा पीटा था, जब थाना प्रभारी चेतगंज से इस मामले में बात की गई तो उन्होंने साफ़ लहजों में कहा कि मेयर पति राधाकृष्ण जायसवाल ने कहा था कि इन्ही लोगों के ऊपर शक है ये चोरी कर सकते हैं, इनसे पूछताछ करो।

उन्होंने चुनौती देते हुए कहा था कि अगर मारपीट का कोई वीडियो है तो वे उसे भी वायरल कर दें, ताकि यह साबित हो सके कि किसने उनकी पिटाई की है। थाना प्रभारी चेतगंज ने यहां तक कहा कि हो सकता है मेयर पति ने अपने कर्मियों को खुद मारा हो और अब इल्जाम पुलिस पर लगा रहे हैं।

विज्ञापन
Loading...