नारस। शहर के पहड़िया सब्ज़ी मंडी के पास उस समय हड़कंप मच गया जब गाज़ीपुर से वाराणसी आ रही रोडवेज की बस में शार्ट सर्किट से आग लग गयी। आग लगते है चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए बस को रोक दिया। बस में आग लगते है यात्रियों में चीख पुकार मच गयी। यात्री बचने के लिए दरवाज़े और खिड़की से बस के अंदर से कूद पड़े। धीरे धीरे आग ने पूरी बस को अपनी आगोश में ले लिया।

इस सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज पहड़िया ने तुरंत सभी यात्रियों को सुरक्षित स्थान पर पहुँचाया। इस दौरान पहड़िया मंडी में मौजूद सीआरपीएफ के जवानों ने भी आग बुझाने में सिविल पुलिस की सहयता की। आग की सूचना पर पहड़िया मंडी में स्थित सीआरपीएफ कैम्प से तुरंत फायर एक्सटेंशन मौके पर पहुंचा और सीआरपीएफ के जवानों ने आग पर काबू पाना शुर कर दिया। कुछ ही देर में दमकल की एक गाडी पहुंची।

इस सम्बन्ध में चौकी इंचार्ज पहड़िया ने बताया कि गाज़ीपुर से रोडवेज की बस में अचानक आग लग गई। पहड़िया मंडी से चंद कदम दूर हुए इस हादसे के बाद तत्काल बस के पास पहुंचकर सभी यात्रियों को सकुशल सुरक्षित स्थान पर पहुँचाया गया। इस घटना में किसी भी यात्री को चोट नहीं आई है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि फायर सर्विस की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है और गाज़ीपुर – वाराणसी मार्ग पर यातायात भी सुचारू कर लिया गया है।