नारस। चंदौली संसदीय क्षेत्र में आने वाले वाराणसी के चिरईगांव ब्लाक के पंचरावां ग्राम में इंटर कालेज का शिलान्यास करने पहुंचे डिप्टी सीएम ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा राम मंदिर मामले में मध्यस्थता के लिए बेंच निर्धारित करने के बाद यहां कहा कि जल्द से जल्द सुप्रीम कोर्ट राम मंदिर निर्माण में फैसला दे। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा अपने चुनाव घोषणा पत्र में लिखी बातों पर आज भी अडिग है।

चंदौली के सांसद और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्रनाथ पांडेय के संसदीय क्षेत्र में इंटर कॉलेज का शिलान्यास सूबे के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने किया। उन्होंने इस दौरान डॉ महेंद्र नाथ पांडेय को विकास पुरुष की संज्ञा दी और कहा कि जिन सांसदों ने अपने कार्यकाल में विकास की नदियाँ बहाई उनमे से एक हैं चंदौली के सांसद और हमारे प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय जी।

विज्ञापन

वहीं शुक्रवार को राममंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा मध्यस्थता के लिए बेंच निर्धारित किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह मामला कोर्ट में है इसलिए इसपर कोई टिपण्णी नहीं की जा सकती है। इसपर जल्द फैसला कोर्ट को सुनना चाहिए। पहले भी इसमें मध्यस्थात की बात आई थी पर उनसब का कोई निर्णय नहीं निकला है। हम सब यही चाहते हैं कि न्यायलय इसपर जल्द से जल्द फैसला दे।

वहीँ मुस्लिम पक्षकार द्वारा ये कहना कि हो सकता है भगवान् राम भी एक पैगम्बर रहे हों क्योंकि हमारे यहाँ 1 लाख 23 हज़ार 999 पैगम्बर आए हैं। इसपर उन्होंने कहा कि किसी की धार्मिक भावना पर कोई टिपण्णी नहीं की जा सकती।

विज्ञापन
Loading...