नारस। समाज का रुख बदलने की शक्ति रखने वाली महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए सरकारें नित्य नई योजनाए ला रही हैं तो समाजसेवी संस्थाएं महिला शक्ति का का सम्मान कर रही हैं। इसी क्रम में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर शहर की NCCI कोचिंग और SRL पैथलैब ने शहर की पांच महिलाओं को उनके क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए ‘नारी शक्ति सम्मान’ से सम्मानित किया।

शहर की प्रिया दूबे को भरत नाट्यम और क्लासिकल डांस एवं पूजा गोस्वामी को इवेंट प्लानिंग के क्षेत्र में, सोनी जायसवाल को समाज सेवा के क्षेत्र में, स्वर्णिमा कश्यप को एंकरिंग के क्षेत्र में एवं डॉ मृदुला शुक्ला को चिकित्सा के क्षेत्र में यह सम्मान दिया गया है।

इस दौरान स्वर्णिमा कश्यप ने इसे अभूतुरव क्षण बताया और कहा कि सम्मान पाकर गर्व हो रहा है कि मै एक नारी हूं। उन्होंने NCCI कोचिंग और SRL पैथलैब को इस सम्मान के लिए धन्यवाद दिया। वहीं समाजसेवी सोनी जायसवाल ने कहा कि नारियों का सम्मान हमेशा होता आया है और नारियां यदि चाह जाएं तो वो कोई भी मुक़ाम हासिल कर सकती हैं। आज हमें नारी शक्ति सम्मान दिया गया है या सभी महिलाओं के लिए प्रेरणा है कि कल वो भी इस सम्मान की हकदार बन सकती हैं।

इस मौके पर कार्यक्रम का संचालन NCCI कोचिंग के संस्थापक एस के यादव ने किया एवं सभी को सम्मानित आशुतोष चौबे ने किया। इस मौके पर अमोल, प्रणव कुमार पांडेय आदि लोग उपस्थित रहे।