नारस। वाराणसी पुलिस द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत सिगरा पुलिस ने शुक्रवार की बीती रात में सनबीम स्कूल के लहरतारा ब्रांच के पास से 25 हजार इनामिया अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने 315 बोर का रिवाल्वर , एक खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार इनामिया अपराधी लल्ला पाण्डेय उर्फ़ कुशाग्र पाण्डेय निवासी ग्राम भोपतपुर थाना बड़ागांव का रहने वाला है, जिसके ऊपर प्रयागराज पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया था। अपराधी के ऊपर प्रयागराज और वाराणसी में आर्म्स एक्ट, आबकारी अधिनियम सहित कई मुकदमे दर्ज है।

इस गिरफ्तारी का खुलासा करते हुए चेतगंज थाने की क्षेत्राधिकारी अंकिता सिंह ने बताया कि हमारी पुलिस टीम रात को अपने क्षेत्र में वांछित अपराधियों के तलाश में गश्त लगा रही थी कि उसी समय सनबीम स्कूल लहरतारा की तरफ एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई पड़ा जिस पर नजदीक आने पर टार्च की रोशनी डालकर रोका व टोका गया तो पुलिस वालों पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया।

जिसके बाद पुलिस टीम में अदम्य सहस का परिचय देते हुए घेराबंदी करके अपराधी को दबोच लिया।फिलहाल पुलिस गिरफ्तार अपराधी के ऊपर आगे की क़ानूनी कार्रवाई कर रही है।

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर मिर्जा रिजवान बेग चौकी प्रभारी रोडवेज, सब इंस्पेक्टर अभय सिंह, हेड कॉन्स्टेबल विनय कुमार सिंह, हेड कॉन्स्टेबल सतिश मिश्रा शामिल रहे।