नारस। रोहनिया बाजार में आयोजित कार्यक्रम मे रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने रविवार को अपने विधान सभा क्षेत्र में 44 सड़कों, 9 यूरिनल पॉइंट 10 हाई मास्ट लाइट 7 सीवर के निर्माण की 7 करोड़ से ऊपर की विकास योजनाओं का शिलान्यास किया ।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि आज की शिलान्यास की गयी विकास योजनाओं में 5 करोड़ मुख्यमंन्त्री विशेष निधि व 2 करोड़ 40 लाख रूपये पूर्वांचल विकास निधि से सभी आज की प्रस्तावित योजनाओ को समय से पूरा करने के लिए कार्य दाई संस्था आर ई एस को धनराशि अवमुक्त कर दी गयी है और कार्यदायी संस्था को कार्य को पूरी गुणवत्ता के साथ समय से पूरा कराने का निर्देश दिया गया है।

विज्ञापन

इस अवसर पर कार्यदायी संस्था आर इ एस के अवर अभियंता अमरेश कुमार व वीरेश्वर सिंह, प्रभात सिंह, प्रहलाद गुप्ता,कृष्ण कान्त मिश्र ,मनोज सिंह ,मनीष पांडेय, अजय दुबे ,श्रवण राय प्रधान, अनिल पांडेय प्रधान, अजय शर्मा ,रामसागर सिंह, ऊदल सिंह, लल्ला वर्मा आदि लोग के साथ सैकड़ो क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।