नारस। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में सपा-बसपा महागठबंधन से समाजवादी पार्टी का उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के सामने चुनावी ताल ठोकेगा वाराणसी पहुंचे सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने वाराणसी के एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में इस बात पर अंतिम मुहर लगा दी।

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि कानून व्यवस्था के नाम पर सत्ता में आए सीएम योगी की पुलिस खुद डकैती कर रही है। जनता ने महागठबंधन को उपचुनाव में जो सम्मान और आशीर्वाद दिया है वही इस चुनाव में भी देगी।

विज्ञापन

वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा का सूपड़ा साफ़ करेगा ये गठबंधन। वाराणसी पहुंचे समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने हार्दिक पटेल के कांग्रेस ज्वाइन करने के सवाल पर कहा कि कोई कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र है।  वहीं जब उनसे पूछा गया कि अखिलेश यादव के साथ मंच साझा करने के बाद कांग्रेस में चले गए, तो नरेश उत्तम पटेल ने जवाब दिया कि राष्ट्रीय  अध्यक्ष समाजवादी विचार धारा के हैं और उन सभी लोगों का धन्यवाद जिन्होंने समाजवादी विचार धारा का सम्मान करते हुए उनके साथ मंच साझा किया।

वहीं जब उनसे पूछा गया कि महागठबंधन के साथ कांग्रेस और आम आदमी पार्टी भी चुनाव लड़ रही है इसका असर पड़ेगा वोटिंग पर्सेंटेज पर तो बोले कि हमारी लड़ाई सिर्फ  भाजपा से है और अन्य सभी पार्टियां भाजपा का वोट काटेंगी हमारा नहीं। जनताके अंदर जो भाजपा सरकार के धोके का गुस्सा है वो हमारा वोट बनेगा क्योंकि सभी झूठे वादों से परेशान है।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि जो समाजवाद संविधान की प्रस्तावना में है उसी का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मखौल उड़ाते हैं।

उन्होंने कहा कि हमारा चुनावी मुद्दा होगा भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था, बेरोज़गारी हम इन सब मुद्दों के साथ जनता के बीच में जायेंगे। वहीं  पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने कहा कि हम सभी को गर्व है हमारे जवानों पर जो शहीद हुए हैं और जो अभी भी देश की रक्षा मे लगे हुए हैं।

नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि भाजपा की नींद उड़ गई है समाजवादी पार्टी, बहुजन समाजवादी पार्टी और राष्ट्रिय लोकदल के गठबंधन से।

विज्ञापन
Loading...