नारस। 24 फरवरी की रात यूपी कालेज के पीजी हॉस्टल के बाहर छात्र विवेक सिंह हत्याकांड में वांछित अभियुक्त को शिवपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार पकडे गए अभियुक्त ने इस घटना में स्वीकार होने की बात क़ुबूल ली है। पकड़ा गया वांछित यूपी कालेज का ही छात्र है और चंदौली जनपद का निवासी है।

इस सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी कैंट डॉ अनिल कुमार ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुरेश राव आनंद कुलकर्णी के निर्देशन में जनपद में चलाए जा रहे वांछित अपराधियों के अभियान के क्रम में शिवपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। शिवपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर विशवास करते हुए रोटी ढ़ाबा के पास से 24 फरवरी को थानाक्षेत्र के यूपी कालेज में हुई विवेक सिंह की हत्या शामिल अतुल पांडेय निवासी भुसीकृत पुरवा थाना शहाबगंज जनपद चंदौली को गिरफ्तार कर लिया।

विज्ञापन

पकडे गए युवक अतुल पांडेय (उम्र 22 वर्ष) ने पूछताछ में बताया कि वह यूपी कालेज का छात्र है और पीजी हॉस्टल के रूम नंबर पांच में रहता है। उसने विवेक सिंह की ह्त्या में शामिल होने की बात कबूल की है। इस आधार पर उसे मुकदमे में सम्बंधित धाराओं में जेल भेजा जा रहा है। सीओ कैंट के अनुसार इस अपराध में 11 लोग प्रकाश में आये हैं, जिनमे से दो की गिरफ्तारी पहले हो चुकी है।

अतुल पांडेय को पकड़ने में शिवपुर एसओ विश्वनाथ प्रताप सिंह, उपनिरीक्षक विनोद कुमार मिश्र, रिज़र्व कांस्टेबल अमित कुमार, कांस्टेबल विनोद ठाकुर, कांस्टेबल देवाशीष सिंह, कांस्टेबल राहुल सिंह, कांस्टेबल मनीष सिंह और कांस्टेबल अजय सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।