नारस। कचहरी स्थित अम्बेडकर चौराहे पर स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया की मुख्य ब्रांच से चंदौली की एक कंपनी के कैशियर से 96 हज़ार रुपये की टप्पेबाजी से हड़कंप मच गया। शाम चार बजे के आस पास बैंक में पहुंचे चंदौली की सीएमएस कम्पनी के कैशियर को टप्पेबाजों ने 30 रूपये गिरे होने की बात कही और कैशियर के झुकते ही रुपयों से भरा बैग लेकर चलते बने।

भुक्तभोगी ने इस सम्बन्ध में तत्काल 100 नंबर पर सूचना दी। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी की मदद से टप्पेबाजों की तलाश में लग गयी है।

विज्ञापन

इस समबन्ध में भुक्तभोगी चंदौली की सीएमएस कम्पनी के कैशियर लाल बहादुर सिंह ने बताया कि आज वो कचहरी स्थित एसबीआई की मुख्य शाखा में कम्पनी के 96,980 रुपये जमा करवाने आए थे। उनके पीछे एक व्यक्ति खड़ा था, उसने कहा कि आप के रुपये गिर गए हैं। लाल बहादुर सिंह पीछे मुड़े तो 10-10 के तीन नोट अलग अलग पड़े हुए दिखाई दिये। इसपर वे जैसे ही पैसे उठाने के लिए झुके टप्पेबाज रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गये। लाल बहादुर सिंह टप्‍पेबाज के पीछे भागे मगर वो तबतक आंख से ओझल हो चुका था।

लाल बहादुर ने इसकी सूचना तुरंत 100 नंबर पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक के अंदर का सीसीटीवी फुटेज खंगाला है। फिलहाल कैंट थाने की पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है और जांच-पड़ताल में जुट गयी है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।