नारस। जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती के कार्यक्रम में पहुंची फतेहपुर से लोकसभा सांसद साध्वी निरंजना ज्योति ने कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी के बयान कि चीन में 24 घंटे में 50 हज़ार नौकरियां निकलती हैं, पर जवाब देते हुए कहा कि राहुल गांधी देश की चिंता नहीं कर रहे हैं, अब इससे ज़्यादा चिंतनीय विषय क्या हो सकता है कि जो देश को नुक्सान पहुंचा रहा है उसे राहुल गांधी ‘जी’ से सम्बोधित कर रहे हैं और चीन की तारीफ़ करने से यह साफ़ है कि उन्हें देश से प्रेम नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि ये देश को तोड़ने के षड्यंत्र के तहत किया जा रहा है।

वाराणसी पहुंची साध्वी निरंजना ज्योति ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश की बागडोर संभालेंगे और इन पांच सालों में जो देश का विकास हुआ है वह निरंतर जारी रहेगा। उन्‍होंने कहा कि जिस गरीब के पास मकान नहीं था उसे आवास मिला है, जिसके पास शौचालय नहीं था उसे शौचालय मिला और जिसके पास रसोई गैस सिलेंडर नहीं था उसे रसोई गैस सिलेंडर भी मिला है।

वहीं शरद पवार के बयान की भाजपा बड़ी पार्टी हो सकती है पर मोदी पीएम नही बनेगे के सवाल पर साध्वी ने कहा कि किसी के कहने से नहीं होता है, जनता अपने आप तय करती है। उस बार भी लोगों ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी चार-पांच सीटों पर सिमट जाएगी पर परिणाम जब आए तो लोग सीट भी नहीं गिन पा रहे थे।

राहुल गांधी द्वारा आतंकी मसूद अज़हर को जी कहने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी और देश के लिए अच्छा नहीं है। माताओं बहनों से पूछो जिनके लाल, पति और पिता देश की सेवा करते हुए शहीद हुए हैं। जो लोग देश के जवानों को शहीद करने वाले आतंकियों को जी का संबोधन कर रहे हैं वो एक तरह का देश पर आघात कर रहे हैं। ऐसे लोगों को देश की सेना पर सवाल नहीं उठाना चाहिए।

चीन द्वारा ये कहे जाने कि भारत यदि सबूत देगा तो हम मसूद अज़हर के खिलाफ कार्रवाई करेंगे के सवाल पर साध्वी निरंजना ज्योति ने कहा कि भारत ने बार बार सबूत दिए हैं। ये सबूत बहुत दिनों से भारत देता आ रहा है। पकिस्तान में बैठे आतंकी खुद कह रहे हैं कि हमने ये हमला किया है फिर कैसा सुबूत चाहिए।