नारस। वाराणसी में बदनाम गली के नाम से कुख्‍यात हो चुकी मंडुआडीह थानान्‍तर्गत शिवदासपुर की ‘उस’ गली में एक बार फिर वाराणसी पुलिस ने दस्‍तक दी है। वाराणसी क्राइम ब्रांच की तेज तर्रार टीम के साथ मंडुआडीह और महिला थाने की पुलिस ने यहां छापेमारी करते हुए 7 महिलाओं और चार युवकों को हिरासत में लिया है।

इलाहाबाद निवासी एक महिला एनजीओ कर्मी की शिकायत पर वाराणसी क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह ने अपनी टीम के साथ एक बार फिर मंडुआडीह की बदनाम गलियों की ओर रुख किया है। बीते 6 मार्च को इसी गली के एक मकान से क्राइम ब्रांच और मंडुआडीह थाने की पुलिस टीम ने एक युवती को मुक्‍त कराया था। इसके बाद एक बार फिर क्राइम ब्रांच की टीम ने इस बदनाम गली में छापेमारी की है।

बताया गया कि इस दौरान कई लड़कियों को क्राइम ब्रांच ने दलालों के चुंगल से मुक्‍त कराया है।

पुलिस ने इस इलाके में जोरों से हो रही वेश्‍यावृत्‍ति की शिकायत के बाद ये कार्रवाई की है। शाम होते ही भारी संख्‍या में वर्दी और सादी वर्दी में मंडुआडीह स्‍थित शिवदासपुर बाजार में पहुंची पुलिस को देखते ही इलाके की दुकानें धड़ाधड़ बंद होने लगीं। इसके बाद शुरू हुई छापेमारी के दौरान गली में भगदड़ की स्‍थिति रही। इस दौरान कई युवा मुंह ढंक के गिरते-पड़ते भागते देखे गये।

देखें वीडियो

देखें तस्‍वीरें