नारस। लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर शुक्रवार की सुबह बैंगलूरू जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में तकनिकी खराबी आ गई। तकनिकी खराबी की वजह से विमान जांच के बाद आधे घंटे के विलम्ब से गंतव्य को रवाना हुआ। यह विमान रनवे की तरफ बढ़ चुका था जब पायलट को तकनिकी खराबी की जानकारी हुई जिसके बाद उसे वापस एप्रन पर लाया गया।

विमान विशेषज्ञों के प्रयास से विमान की तकनीकी खराबी दूर हुई उसके बाद जांच पड़ताल करने के बाद यात्रियों को लेकर विमान बेंगलुरु के लिए उड़ान भरा।

इंडिगो एयरलाइंस का विमान 6 E 115 शुक्रवार की सुबह 8.20 पर बैंगलूर जाने के लिए रनवे की तरफ बढ़ा और जैसे ही रनवे पर पहुंचा विमान विमान में कुछ तकनिकी खराबी नज़र आई तो उसने एयर ट्रैफिक कंट्रोल से संपर्क साधा और टेकऑफ कैंसिल कर वापस एप्रन पर आने की अनुमति ली। विमान यात्रियों को जब इस बारे में पता चला तो वो परेशान दिखे पर रनवे से वापिस एप्रन पर विमान पर आने से राहत की सांस ली।

वहीं एप्रन पर विमान के पहुँचते ही इंजीनियरों ने विमान की दिक्कत को ठीक करना शुरू किया और आधे घंटे की कड़ी मेहनत के बाद उसे सही कर दिया,जिसके बाद विमान ने 9 बजे एयरपोर्ट से बैंगलूरू के लिए टेकऑफ किया।