नारस। प्रियंका गांधी के काशी दौरे पर संशय की खबरों का कांग्रेस के स्‍थानीय नेताओं ने खंडन कर दिया है। पार्टी के कद्दावर नेता अजय राय ने आरोप लगाया है कि प्रियंका गांधी का दौरा रद्द होने की झूठी खबर फैलायी गयी है, इसके पीछे भाजपा वालों का हाथ है, क्‍योंकि प्रियंका के दौरे से भाजपा की पोल खुलने वाली है। वहीं इस मामले में भाजपा को घसीटे जाने से पार्टी के स्‍थानीय नेताओं ने कांग्रेस पर पलटवार कर दिया है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अशोक पांडेय ने अजय राय के इस आरोप को निराधार बताया हैं। इधर काशी प्रान्त अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने भी कहा है कि कांग्रेस के स्थानीय ही नहीं केंद्रीय नेतृत्व भी इस मामले में बोलने की स्थिति में नहीं है।

विज्ञापन

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अशोक पांडेय ने कहा है कि प्रियंका जी के आने या जाने से भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ेगा, तो साजिश कैसी। उन्होंने स्‍पष्‍ट किया कि प्रियंका गांधी भाजपा या मोदी जी का विकल्प नहीं हैं, बल्कि कांग्रेसियों ने राहुल गांधी के विकल्प के रूप में प्रियंका जी को चुना है।

प्रदेश प्रवक्‍ता ने कहा कि प्रियंका गांधी जी जल मार्ग से आती हैं, या फिर सड़क मार्ग से, दोनों ही तरह से मोदी जी बधाई के पात्र हैं, क्योंकि जल मार्ग भी उन्होंने प्रशस्त किया है और सड़कों की दशा इस सरकार में बहुत सुधरी है। उन्होंने कहा कि जनता देख रही है कि राम की धरती पर कौन रावण के साथ है।

इधर भाजपा के काशी प्रांत अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने भी अजय राय के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी पार्टी से न घबराती है और ना ही विचलित होती है। ये लोग जो गठबंधन का नाटक कर रहे हैं उन्हें परिणाम जल्द देखने को मिलेगा की कैसे गठबंधन धराशाई होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि वे लोग अपनी करनी नहीं देख रहे हैं। 60 सालों में गंगा के नाम पर कांग्रेस ने जो लूट खसोट मचाई थी वो सबके सामने है मोदी जी ने साढ़े चार वर्षों में गंगा की स्वच्छता 40 से 80 प्रतिशत कर दी है। कांग्रेस नेतृत्व बोलने की स्थिति में नहीं है।

विज्ञापन
Loading...