नारस। पुलवामा आतंकी हमले के बाद पूरा देश जवानों की शहादत पर कराह उठा था। अपने इन शहीद जवान भाइयों के लिए बहुत से हाँथ उठे थे। इसी क्रम में शनिवार को जिला बेसिक शिक्षा कार्यालय की तरफ से जिला बेसिक अधिकारी जय सिंह के नेतृत्व में कर्मचारियों और अधिकारियों के प्रतिनिधि मंडल ने जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह से मुलाकात कर नेशनल डिफेंस फण्ड के लिए 15 लाख 51 हज़ार का चेक सौंपा। ये पैसा जिला बेसिक कार्यालय के सभी कर्मचारियों अधिकारियों व शिक्षकों के सहयोग से इकट्ठा किया गया है।

इस सम्बन्ध में बात करते हुए जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी जय सिंह ने बताया कि आज हम सभी ने जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह से उनके कैंप कार्यालय में मुलाकात कर उन्हें राष्ट्र के अमर सपूतों के समर्पित 15 लाख 51 हज़ार रूपये का सहायतार्थ चेक सौंपा है।

विज्ञापन

जिला बेसिक अधिकारी जय सिंह ने बताया कि पुलवामा में शहीद हुए हमारे सैनिको के परिजनों को सहयोग देने के उद्देश्य से हमारे जिला बेसिक कार्यालय के सभी कर्मचारियों अधिकारियों व शिक्षकों के सहयोग से यह राशि इकट्ठा की गई है।

सभी कर्मचारियों ने इस मौके पर अन्य विभागों से भी अपील की है कि शहीदों के परिवारों के सहयोग के लिए सभी को आगे आना चाहिए ताकि सेना का मनोबल बढ़ता रहे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।