नारस। 20 मार्च को प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर सुबह से ही वाराणसी के व्हाट्सएप ग्रुपों पर चल रही ख़बरों का कांग्रेस के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी अजय राय ने खंडन किया है। उन्होंने कहा कि ये सब भाजपा की साजिश है, वो प्रियंका जी से घबराई हुई हैं इसलिए ऐसा कर रही है।

शुक्रवार को आये प्रियंका गांधी के वाराणसी भ्रमण के संभावित कार्यक्रम पर सुबह होते हैं वायरल मैसेज का ग्रहण लग गया। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कि प्रियंका गाँधी का काशी दौरा रद्द हो गया है। इस बाबत देर रात किये गए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर का ट्वीट भी काफी चर्चा में है। जहां उन्होंने इंतज़ार करने की बात की है, वहीं पार्टी के वाराणसी में कद्दावर नेता अजय राय ने इस बात का खंडन किया।

अजय राय ने कहा कि प्रियंका गांधी अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 20 मार्च को सुबह 11 बजे शूलटंकेश्वर मंदिर में दर्शन पूजन करने के बाद काशी का दौरा शुरू करेंगी। उसके बाद रामनगर फिर अस्सी और बाबा विश्वनाथ का दर्शन पूजन कर पार्टी कार्यालय जाएंगी। उनसे जब पूछा गया कि प्रियंका जी का दौरा रद्द होने की बात कहां से आई, तो उन्होंने साफ़ कहा कि यह भाजपा की साजिश है।

अजय राय ने कहा कि भाजपा जानती है कि उसने साढ़े चार साल में गंगा में कोई काम नहीं किया है। प्रियंका गांधी जलमार्ग से आएँगी तो उनकी पोल खुल जाएगी, इसलिए वो लोग ऐसी भ्रामक स्थिति पैदा कर रहे हैं। जब अजय राय से पूछा गया कि क्या प्रशसनिक अनुमति लेने में कोई बाधा है क्योंकि जल मार्ग घड़ियालों से भरा हुआ है, तो अजय राय ने कहा कि मोदीजी उसी रस्‍ते आये, उन्हें नहीं है घड़ियालों से ख़तरा, सिर्फ प्रियंका जी को ही है। उनका कार्यक्रम यथावत है।