नारस। जनपद में आतंक का पर्याय बने बड़ी पियरी निवासी कुख्यात बदमाश रौशन गुप्ता उर्फ़ बाबू किट्टू पर वाराणसी रेंज के आईजी विजय सिंह मीणा ने शनिवार को 50 हज़ार का इनाम घोषित कर दिया है। इसके पहले किट्टू के ऊपर 25 हज़ार का इनाम था। किट्टू हत्या के एक मामले में काफी दिनों से फरार चल रहा है।

दशाश्वमेध थानाक्षेत्र में हुई ह्त्या के मामले में साल 2018 से फरार घोषित चौक थाना अंतर्गत बड़ी पियरी निवासी बदमाश रौशन गुप्ता उर्फ़ बाबू किट्टू के ऊपर उत्तर प्रदेश पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इस फारर शुदा अपराधी पर घोषित 25 हज़ार के इनाम को बढ़ाते हुए वाराणसी रेंज के आईजी विजय सिंह मीणा ने रकम को 50 हज़ार कर दिया।

विज्ञापन

बता दें कि बाबू किट्टू के नाम पर आए दिन रंगदारी मांगने के मामले सामने आ रहे हैं। इसके बाद से ही पुलिस किट्टू की सुरागकशी में लगी हुई है, लेकिन अभी तक उसे पकड़ा नहीं जा सका है। वहीं पुलिस सूत्रों के अनुसार किट्टू 2015 में मारे गए सनी सिंह के गिरोह के गुर्गों को इस समय हैंडिल कर रह रहा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पूरा गैंग वही संचालित कर रहा है।

Roshan Gupta urf Babu kittu, Varanasi Police
रोशन गुप्‍ता उर्फ बाबू किट्टू की फाइल फोटो
विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।

WordPress database error: [Table 'livevkzx_livevnsin.wp_comments' doesn't exist]
SELECT SQL_CALC_FOUND_ROWS wp_comments.comment_ID FROM wp_comments WHERE ( comment_approved = '1' ) AND comment_post_ID = 52390 ORDER BY wp_comments.comment_date_gmt ASC, wp_comments.comment_ID ASC