नारस। रामनगर के स्थानीय थाना क्षेत्र के रतन बाग और कोदोपुर क्षेत्र में रविवार की भोर में हुए दो अलग अलग सड़क हादसे में दो की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से अधिक घायल हो गए।गंभीर रूप से घायल चार लोगो को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है जबकि दो लोगो का स्थानीय शास्त्री अस्पताल में इलाज चल रहा है।

असंतुलित होकर पलट गयी ऑटो

विज्ञापन

मिली जानकारी के अनुसार अदलहाट से एक ऑटो में सवार हो कर पांच मजदूर रामनगर आ रहे थे। ये सभी टेंगरा मोड़ स्थित गिट्टी बालू मंडी में मजदूरी करते थे। रास्ते मे जाम लगने की वजह से ऑटो चालक ने रतन बाग की ओर ऑटो मोड़ दिया। ऑटो हनुमान मंदिर के पास पंहुची ही थी कि अचानक असंतुलित हो पलट गई, जिसके बाद सभी उसके नीचे दब गए और गंभीर रूप से घायल हो गए।

इनमें से एक 40 वर्षीय राम भजन साहनी की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल हीरालाल 55 और बेचन 52 को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।वही रामप्रकाश 45 और धर्मराज 40 का इलाज शास्त्री अस्पताल में कराया गया। सभी अदलहाट निवासी है।

वही दूसरी घटना कोदोपुर में भोर में साढे पांच बजे घटी जिसमे कोदोपुर के ही रहने वाले 52 वर्षीय फूलचंद्र सोनकर अपनी पत्नी उर्मिला और साढ़ू कल्लू के साथ वाराणसी जा रहे थे। ऑटो जैसे ही कोदोपुर पेट्रोल पम्प के पास पंहुची जिसे पीछे से आ रही एक ट्रक ने ऑटो में धक्का मार दिया जिसमे फूलचंद्र की तो मौके पर ही मौत हो गई।जबकि गंभीर रूप से घायल उर्मिला और कल्लू को ट्रामा सेण्टर ले जाया गया। जहां उर्मिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।

WordPress database error: [Table 'livevkzx_livevnsin.wp_comments' doesn't exist]
SELECT SQL_CALC_FOUND_ROWS wp_comments.comment_ID FROM wp_comments WHERE ( comment_approved = '1' ) AND comment_post_ID = 52428 ORDER BY wp_comments.comment_date_gmt ASC, wp_comments.comment_ID ASC