लाल बहादुर शास्त्री के घर जाने के लिए प्रियंका नहीं करेंगी उस रास्ते का प्रयोग, जिससे गए थे पीएम मोदी

0
23

नारस। प्रियंका गांधी के रामनगर आगमन पर उनके भव्य स्वागत में कांग्रेसी कोई कोर कसर नही छोड़ना चाहते। कार्यकर्ताओ में बेहद उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है।

हालांकि कांग्रेस के यहां दो गुट सक्रिय है इसलिए आपस मे तारतम्य बिठाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है, इसके बावजूद सभी उनके स्वागत की तैयारी में जुटे है। सोमवार को पालिकाध्यक्ष रेखा शर्मा की देख रेख में शास्त्री चौक स्थित पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा और आस पास के स्थलों की साफ सफाई की गई।

प्रियंका पूर्व प्रधानमंत्री की प्रतिमा पर माल्यापर्ण करेंगी। इसके लिए लोहे की मजबूत सीढ़ियां लगाई जा रही है। इसके अलावा रेलिंग की रंगाई पुताई की जा रही है।

इधर कांग्रेस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रियंका शास्त्री जी के आवास पर दूसरी गली से जाएंगी। जिस गली का उपयोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया था उस गली को सुरक्षा कारणों से छोड़ दिया गया है। क्योंकि शास्त्री आवास से कुछ ही पहले एक व्यक्ति ने मकान निर्माण के लिए ढेर सारे बांस बल्ली लगा रखे हैं।

इसके चलते असुविधा हो सकती थी इसलिए रास्ता बदल दिया गया है। इधर प्रियंका के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कांग्रेस के दोनों गुटों ने दिनभर भीड़ जुटाने आवाहन व कार्यकर्ताओं के आधार कार्ड और फ़ोटो जुटाए गए है।