प्रियंका के आते ही बीजेपी का किला ध्वस्त, प्रदेश अध्यक्ष की बहु ने थामा कांग्रेस का हाथ

0
18

नारस। प्रियंका गांधी अपने तीन दिवसीय दौरे के अंतिम दिन वाराणसी पहुँच रही हैं। इन तीन दिनों में प्रियंका गांधी के प्रयास रंग ला रहे हैं। ये रंग भाजपा की होली में भंग डाल सकते हैं। कल से चल रहे कयासों के बीच देर शाम चुनार गेस्ट हॉउस में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय के बड़े भाई जितेंद्र नाथ पांडेय की पुत्रवधु अमृता पांडेय और उनके पुत्र अरुण कुमार पांडेय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाक़ात की।

अमृतापांडेय कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ वाराणसी आ रही हैं और दोपहर बाद पिपलानी कटरा स्थित सरोजा पैलेस में अमृता कांग्रेस की सदस्य्ता ग्रहण करेंगी। राजनितिक विशेषज्ञों के अनुसार प्रियंका की इस तीन दिवसीय यात्रा की यह सबसे बड़ी उपलब्धि के रूप में देखा जा सकता है।

पूरे प्रदेश में भाजपा को पिछले चार साल से मज़बूती देने में लगे हुए चंदौली के भाजपा सांसद और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय के घर में कांग्रेस ने सेंध लगा दी है। डॉ महेंद्र नाथ पांडेय के बड़े भाई जितेंद्र नाथ पांडेय की बहु आज कांग्रेस की सदस्य्ता ग्रहण करेंगी। जितेंद्र नाथ पांडेय ने बताया कि बहु ने मेरे छोटे भाई महेंद्र नाथ पांडेय से भाजपा का दामन थामने की बात कही थी और सेवा का अवसर माँगा था।

मिर्ज़ापुर सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी ललितेशपति त्रिपाठी के साथ अमृता पांडेय

जितेंद्र नाथ पांडेय ने बताया कि मेरी बहु ने कोई पद नहीं माँगा था पर इतने सालों में उन्होंने पद पर रहते हुए भी कोई बात नहीं की इस मुद्दे पर। मेरी बहु का मायका कांग्रेसी है और अब वह कांग्रेस के साथ जाना चाहती ही तो मैंने भी हामी भर दी। मंगलवार की शाम चुनार गेस्ट हॉउस में मेरा बेटा अरुण कुमार पांडेय, उसकी पत्नी अमृता पांडेय और मेरा छोटा बेटा पुनीत पांडेय प्रियंका जी से मिला है।

उन्होंने ही बताया कि अमृता आज वाराणसी में होने वाले कार्यकर्ता सम्मलेन में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करेंगी।

देखें वीडियो, रामनगर में प्रियंका गांधी का जोरदार स्‍वागत