नारस। प्रियंका गांधी के काशी आगमन पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका जगह जगह स्वागत किया। इसी क्रम में शहर के गोलगड्डा चौराहे पर कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी का ज़ोरदार स्वागत किया। इस दौरान कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन और पूर्व जौनपुर सदर विधायक नदीम जावेद भी मौजूद रहे। प्रियंका गांधी यहां से सड़क मार्ग द्वारा पड़ाव स्थित पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवान अवधेश यादव के घर के लिए रवाना हो गई।

पिपलानी कटरा स्थित सरोजा पैलेस में कार्यकर्ता समागम में हिस्सा लेने के बाद कांग्रेस की राष्ट्रिय महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी सड़क मार्ग से पड़ाव स्थित पुलवामा शहीद अवधेश यादव के परिजनों से मिलने के लिए निकल गई। इस रस्ते में गोलगड्डा चौराहे पर कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के स्वागत से गदगद प्रियंका खुद को रोक नहीं सकी और वहां बने मंच पर चढ़कर मुस्लिम समुदाय के लोगों का अभिवादन किया।

विज्ञापन

इस मौके पर कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन नदीम जावेद ने कहा कि प्रियंका गांधी ने सक्रीय राजनीति में क़दम रखकर विपक्षियों के रातों की नींद हराम कर दी है। यह चुनाव भारत में नई इबारत लिखने जा रहा है। राहुल जी के नेतृत्व में हम देशमे सशक्त सरकार के निर्माण के लिए आगे बढ़ रहे हैं।

इस दौरान मंच पर मौजूद उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष मुनाजिर हुसैन मंजू ने बताया कि अल्पसंख्यक विभाग ने प्रियंका गांधी के आने से कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है। हम आने वाले समय में एक सशक्त सरकार बनाने जा रहे हैं। इस दौरान मंच पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रभारी फरहान आज़मी, हाजी वकास अंसारी, हसन मेहँदी कब्बन, हाजी तौफीक कुरैशी मौजूद रहे।

विज्ञापन
Loading...