नारस। भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की आज पहली लिस्ट जारी की। इसमें 184 प्रत्याशियों की घोषणा की गयी है जिसमे काशी के सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर वाराणसी से प्रत्याशी घोषित किया गया है। इस बात की सूचना जैसे ही पार्टी कार्यकर्ताओं को मिली उनकी होली की ख़ुशी दुगुनी हो गई और वो होली पर दिवाली की खुशियाँ मानाने में जुट गए। भाजपा महानगर अध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की और जश्न मनाया।

इस सम्बन्ध में बात करते हुए भाजपा महानगर अध्यक्ष प्रदीप चौरसिया ने बताया कि आज का दिन हम लोगों के लिए दोहरी ख़ुशी लेकर आया है। आज होली के उल्लास के बीच हम सभी को दिवाली की ख़ुशी मानाने का मौक़ा हमारे शीर्ष नेतृत्व ने दिया है, जिसकी वजह है हमारे वाराणसी के सांसद और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर वाराणसी संसदीय सीट से प्रत्याशी घोषित किया जाना।

विज्ञापन

उन्होंने कहा कि हम सभी का बहुत बहुत आभार है अपने शीर्ष नेतृत्व का जिन्होंने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यहां से उम्मीदवार बनाया है। हम सभी दुगने जोश के साथ इस बार पिछली बार से ज्यादा मतों के अंतर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वाराणसी से जिताकर देश को प्रगति के पथ पर दुगुनी तेज़ी से आगे बढाने का काम करेंगे।

विज्ञापन
Loading...