नारस। अल्ल्हड़ काशी में होली मानाने का अंदाज़ निराला है। यहां सिर्फ बाबा विश्वनाथ के भक्त ही नहीं बल्कि उनकी महिमा सुनकर देश विदेश से आने वाली सैलानी भी होली के पर्व पर मस्ती में डूब जाते हैं। ऐसा ही कुछ दिखा शहर में जब कनाडा से आये सैलानियों के दल ने काशीवासियों के साथ जमकर होली खेली और होली के गीतों पर ठुमके लगाए। इस दौरान उन्होंने होली पर को अद्भुत बताया और कहा कि यह त्यौहार बहुत ही कलरफुल है।

इस बार चुनाव के माहौल में होली में विदेशी भी मोदी मोदी के नारे लगा रहे है होली में मोदी का सुरूर सबके सर चढ़कर बोल रहा है, वाराणसी के घाट पर होली खेलने आए टोलियों ने होली में भी जमकर मोदी मोदी के नारे लगाए,उनके साथ विदेशी भी मोदी मय नजर आए। होली के आनंद में डूबे युवकों में कोई भजन कर रहा है कोई मोदी को 56 नही 65 इंच के सीने वाला बता रहा है।

विज्ञापन

वहीं शहर के मिंट हॉउस में विदेशियों ने जमकर होली खेली। वहां काशीवासियों ने उनके साथ जन्मकर गुलाल से होली खेली।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।