नारस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व पर बन रही फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी, स्टोरी ऑफ़ बिलियन पीपुल’ का आज ट्रेलर लांच किया गया। इस फिल्म का ट्रेलर लांच होते ही भारतवासियों में इस फिल्म की रीलीजींग के लिए उत्सुकता जाग गई। वहीं काशी के सांसद नरेंद्र मोदी को अपनी पलकों पर बैठाने वाली काशी की जनता ने इस फिल्म की शूटींग विश्व प्रसिद्द गंगा आरती में देखी। फिल्म अप्रैल माह में रिलीज़ होगी |

टी सीरीज़ के बैनर तले बन रही इस फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार बालीवुड के सफल एक्टर विवेक ओबराय प्ले कर रहे हैं। विवेक ओबराय होली की संध्या पर सदा निरा के तट पर मौजूद थे और इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव जितने के बाद मां गंगा का आशीर्वाद लेने आने का सीन फिल्माया गया।

विज्ञापन

देखें वीडियो

इसके पहले विवेक ओबराय ने मां गंगा वैदिक रीती के अनुसार गंगा पूजन किया और फिल्म की सफलता के लिए माँ गंगा से आशीर्वाद लिया। सात अर्चकों ने आज की गंगा आरती कराई। गंगा सेवा निधि के अध्यक्ष सुशांत मिश्रा ने बताया कि निधि के सचिव हनुमान यादव ने अपनी उपस्थिति में विवेक ओबराय जी को गंगा पूजन करवाया। विवेक ओबराय ने अपनी आने वाली फिल्म जो की देश के प्रधानमंत्री और काशी के सांसद के ऊपर बन रही है के लिए आशीर्वाद माँगा।

विज्ञापन
Loading...