पीएम मोदी के उम्मीदवार बनने पर मुस्लिम समुदाय ने जताई खुशी, पटाखे छोड़ किया इजहार

0
31

नारस। पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर बनारस से चुनाव लड़ेंगे। गुरुवार शाम इस बात की घोषणा होते ही होलियाना माहौल दिवाली में बदल चुका था। इस मौके पर मुस्लिम समुदाय ने खासतौर से जश्न मनाया। उधर इस बात की सूचना जैसे ही काशी क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं को मिली उनकी होली दिवाली में बदल गई। भाजपा महानगर अध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की और जश्न मनाया।

पीएम मोदी की उम्मीदवारी की घोषणा होते ही दालमंडी के अल्पसंख्यक समुदाय में अच्छा-खासा उत्साह देखने को मिला। समुदाय के लोगों आतिशबाजी छोड़कर जश्न मनाया और मिठाइयाँ बांटीं। शेख मोहम्मद आसिफ ने बताया कि पीएम नरेन्द्र मोदी के दुबारा उम्मीदवार बनाए जाने पर मुस्लिम समुदाय के लोग काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि पिछली बार वे करीब पौने चार लाख वोटों से जीते थे, इस बार उन्हें बनारस से रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाएं ताकि वह इतिहास में दर्ज हो जाए।

नरेंद्र मोदी की वाराणसी से उम्मीदवारी को लेकर तब तक संशय वाली स्थिति बनी रही, जब तक कि बीजेपी संसदीय बोर्ड ने इस मसले पर अपना रूख स्पष्ट नहीं कर दिया। नरेंद्र मोदी के उम्मीदवार बनाए जाने पर वाराणसी के सभी समुदाय के लोग काफी प्रसन्न हैं। होली की शाम लिस्ट आने के बाद देर रात तक वाराणसी में दीपावली का माहौल था और लोग पटाखे फोड़ और मिठाइयां बाँट जश्न मना रहे थे। सभी का मानना है कि मोदी भले पांच साल में काशी का पूर्ण कायाकल्प न कर पाए हों, लेकिन जितने भी कार्य और योजनाएं शहर को मिली हैं, उनसे आने वाले दिनों शहर का हुलिया बदल जाएगा।