नारस। देशभर में गुरुवार को रंगों का पर्व पूरे हर्षोल्‍लास के साथ मनाया गया। वहीं वाराणसी में भी सकुशल होली संपन्‍न कराने के बाद जिले के सरकारी मुलाजिमों और पुलिस वालों ने मिलकर होली खेली है। जिले में सकुशल होली संपन्‍न कराने के दूसरे दिन पुलिस और प्रशासनिक अमले में होली का त्‍यौहार पूरे उत्‍साह के साथ मनाया गया।

एसएसपी ने कर रखी थी पूरी व्‍यवस्‍था
शुक्रवार सुबह पुलिस लाइन से शुरू हुई सरकारी मुलाजिमों की होली की खुमारी दिन चढ़ने के साथ ही बढ़ने लगा। पुलिस लाइन में जमकर होली खेलने के बाद रंग से सराबोर पुलिस वाले सीधे अपने कप्‍तान यानी एसएसपी के आवास पर पहुंचे। यहां वाराणसी के एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने पहले से ही अपनी टीम में लिये नाश्‍ते पानी और रंगों की व्‍यवस्‍था कर रखी थी।

विज्ञापन

एसएसपी ने लगाये जमकर ठुमके
जिला पुलिस के हर विभाग के कर्मियों ने यहां अपने कप्‍तान के साथ जमकर होली खेली। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने होली गीतों पर जमकर ठुमके लगाये, यहां तक कि एसएसपी ने भी अपने मातहतों का उत्‍साह बढ़ाते हुए डांस किया। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने आईजी विजय सिंह मीणा के साथ भी होली खेली।

यहां से पुलिसवालों की टोली आईजी और एसएसपी के नेतृत्‍व में सीधे कमिश्‍नर आवास पहुंची, जहां वाराणसी मंडल के कमिश्‍नर दीपक अग्रवाल ने भी पहले से पूरी तैयारी कर रखी थी। पुलिसकर्मियों और जिले के वरिष्‍ठ प्रशासनिक अधिकारियों ने यहां पर भी देर तक होली खेली। आलम ये रहा कि रंगों से सराबोर पुलिस और प्रशानिक अधिकारियों को पहचानना भी मुश्‍किल हो रहा था। इस पूरे दौरान पुलिस और प्रशानिक अधिकारियों का डांस देखने लायक रहा।

देखें वीडियो, होली के उत्‍साह में कैसे अपनी टीम संग ठुमके लगा रहे कमिश्‍नर और एसएसपी

देखें तस्‍वीरें पुलिसवालों की होली

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।