नारस। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ऊपर बन रही फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी, स्टोरी ऑफ़ बिलियन पीपुल’ की शूटिंग होली के दिन जहां विश्व प्रसिद्द गंगा आरती में की गई। वहीं दुसरे दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के व्यक्तित्व को दर्शाती फिल्म के लीड हीरो विवेक ओबराय पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काशी में किए गए रोड शो को फिल्माया गया।

भैसासुर घाट पर दोपहर तीन बजे के आस पास अचानक से सफारी सूट में 25 की संख्या में व्यक्ति दिखे तो लोगों ने समझा की कोई वीवीआईपी आने वाला है पर कुछ ही देर में जब सड़क पर कैमरा सेट होने लगा तो लोगों के माजरा समझ में आया और कुछ ही देर बाद टीसीरीज बैनर तले बन रही फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी, स्टोरी ऑफ़ बिलियन पीपुल’ के लीड हीरो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गेटअप में घाट पहुंचे और कुछ देर में शॉट समझने के बाद उस गाड़ी में सवार हो गए जिसके ऊपर फूलों का अम्बार लगा था।

विज्ञापन

जैसे ही शॉट के लिए क्लिक हुआ भारी भीड़ के साथ यह गाड़ी घाट की तरफ बढ़ चली। ऊपर घरों से महिलाएं पुष्प वर्षा भी कर रही थी और प्रधन्मन्त्री का किरदार निभा रहे विवेक ओबराय सभी का हाथ हिला कर अभिवादन कर रहे थे। दो बार रीटेक के बाद शॉट ओके हो गया। विवेक ओबराय इस शॉट में काफी खुश दिख रहे थे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।