होली की रात फायरिंग करने वाले पुलिस की गिरफ्त में, डीजे के बहाने हरे हुए पुरानी दुश्मनी के घाव

0
49

नारस। होली के दिन फूलपुर गांव में हुई गोली कांड में शामिल दो अभियुक्तों को चौबेपुर पुलिस ने भगतुआ चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से पुलिस ने तलाशी में घटना में प्रयुक्त एक देशी कट्टा 12 बोर एवं 2 जिंदा कारतूस बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार गिररफ्तार अभियुक्त दिलीप मौर्या एवं तेज बहादुर मौर्या फूलपुर थाना चौबेपुर के रहने वाले है।

इस गिरफ्तारी के संबन्ध में सब इंस्पेक्टर शैलेश कुमार मिश्रा ने बताया कि हमारी पुलिस टीम अपराधियों के धरपकड़ में अभियान चला रहे थे कि उसी समय मुखबिर से सूचना मिली कि होली के दिन फूलपुर गांव में फायरिंग की घटना से सम्बंधित दो अभियुक्त भगतुआ चौराहे पर मौजूद है और कहीं भागने के फिराक में है।

इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम में मौके पर पंहुच गयी, जब अभियुक्तों ने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस टीम ने घेराबंदी करके दो अभियुक्तों को दबोच लिया।

जान बचाने के लिए की थी फायरिंग

पुलिस के पूछताछ में दोनों अभियुक्तों ने बताया कि हम लोगों का चौहान लोगों से पूर्व ग्राम प्रधान को लेकर काफी दिनों से विवाद था। होली के दिन वें जोर – जोर से डीजे बजा रहे थे जब हम लोगों ने इसका विरोध किया तो नशे में चूर होकर नाच रहे लोगों ने हम लोगों को मारने पीटने लगे।

जिसके बाद दिलीप मौर्या ने अपनी जान बचाने के लिए फायर कर दिया।फिलहाल चौबेपुर पुलिस दोनों अभियुक्तों के खिलाफ आगे की क़ानूनी कार्रवाई कर रही है।

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर शैलेश कुमार मिश्रा, सब इंस्पेक्टर धनंजय राय, कॉन्स्टेबल उपेंद्र यादव, कॉन्स्टेबल रोशन तिवारी, रिजर्व कॉन्स्टेबल राजन कुमार यादव, कॉन्स्टेबल यशवंत सिंह शमिल रहे।