नारस। बनारस संगीत घराने की जान और ठुमरी सामग्री गिरजा देवी ‘अप्‍पा जी’ को सुरों की श्रद्धांजलि देने के लिए रविवार को साईं टेलीफिल्म्स द्वारा सुरों की महफ़िल अस्सी घाट पर सजेगी। इस स्वरांजलि कार्यक्रम का नाम ‘द लीजेंड्स’ लाइव मेगा आयोजन रखा गया है।

इस आयोजन में देश विदेश में अप्पा जी को चाहने वालों को निमन्त्रण भेजा गया है। स्वरांजलि आयोजन में बड़े बड़े नामचीन कलाकारों के साथ साथ स्थानीय कलाकार भी अपनी प्रस्तुति देंगे।

विज्ञापन

इस सम्बन्ध में अंत्याक्षरी और सारेगामा लिटिल चैम्प्स फेम निर्माता निर्देशक गजेंद्र सिंह ने बताया कि हाल ही में उन्होंने अपनी कम्पनी साईं टेलीफिल्म्स के इस अभियान का शुभारम्भ किया है। उन्होंने बताया कि इसके पहले हमने अप्पा जी को भोपाल में स्वरांजलि अर्पित की थी। उसके बाद अब हम रविवार को अस्सी घाट पर ऐसी ही एक स्वरांजलि का आयोजन करने जा रहे हैं।

गजेंद्र सिंह ने बताया कि वाराणसी में कल आयोजित होने वाले ‘द लीजेंड्स’ लाइव मेगा आयोजन में प्रस्तुति देने वालों में प्रमुख रूप से गायक रूप कुमार राठौर, सुनाली राठौर, रीवा एवं मालिनी अवस्थी के अलावा स्थानीय कलाकार शामिल हैं, जो अप्पा जी के बेहद करीब थे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।