नारस। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ द्वादश ज्योतिर्लिंगों में से एक श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन कर मंगलवार को भाजपा का वाराणसी में चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे। लोकसभा निर्वाचन के समय की घोषणा के बाद भाजपा की पहली चुनावी सभा को योगी आदित्यनाथ शहर के छोटी कटिंग मेमोरियल मैदान में संबोधित करेंगे।

इसके पहले वो श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन भी करेंगे। भाजपा पदाधिकारियों के अनुसार इस विजय संकल्प सभा में एक लाख से अधिक महानगर और जिला कार्यकर्ताओं के आने की संभावना है।

विज्ञापन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विजय संकल्प सभा में शामिल होने के लिए गोरखपुर से चलकर दोपहर 2 बजे के आस पास वाराणसी पहुंचेंगे। बाबतपुर एयरपोर्ट से मुख्यमंत्री सड़क मार्ग द्वारा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर जाएँगे। यहां विधिवत दर्शन पूजन कर वो छोटा कटिंग मेमोरियल स्थित सभा स्थल पर पहुंचेंगे। यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद सड़क मार्ग द्वारा एयरपोर्ट को प्रस्थान कर जाएँगे।

मुख्यमंत्री वाराणसी से गुजरात के गांधीनगर अमित शाह के पक्ष में विजय संकल्प सभा को संबोधित करने जाएंगे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।