नारस। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन तैयारियों में कोई कमी नहीं रखना चाहती है। इसी क्रम में मंगलवार को लोकसभा चुनाव के समीक्षा को लेकर जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह और एसएसपी आनंद राव कुलकर्णी ने वाराणसी के कई बूथों का स्थलिय निरीक्षण किया।

विज्ञापन

इस दौरान एसएसपी में वाराणसी जिला के सेवापुरी स्थित प्राथमिक विद्यालय मिसिरपुर, प्राथमिक विद्यालय मेहदीगंज, पूर्व माध्यमिक विद्यालय हरसोस, प्राथमिक विद्यालय दीनदासपुर, प्राथमिक विद्यालय रामडीह, प्राथमिक विद्यालय वीरभानपुर, प्राथमिक विद्यालय देईपुर, प्राथमिक विद्यालय नोनखरा, प्राथमिक विद्यालय पुरन्दर आदि पोलिंग बूथों का निरीक्षण करते हुए जरुरी दिशा निर्देश दिया।

वही जिलाधिकारी और एसएसपी ने आगामी लोकसभा सगुनाव में स्थानीय लोगों को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए जागरूक किया।

 

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।