नारस। सोमवार को मंडुआडीह स्टेशन पर शिवगंगा एक्सप्रेस के समय उस समय प्लेटफार्म पर अफरा तफरी मच गई थी, जब अचानक से ट्रेन का प्लेटफार्म चेंज कर दिया गया था। इस अफरा तफरी में यात्री रेलवे लाइन पार कर प्लेटफार्म नंबर आठ से तीन की तरफ भागे थे, जिसमे कई चोटिल भी हुए थे। इस घटना के बाद रेल प्रशासन नबे बड़ा फैसला लिया है और ट्रेनों के जेनरेटर कोच में ईंधन भरने की व्यवस्था प्लेटफॉर्म नंबर आठ पर भी करने की कवायद शुरू की है।

मंडुआडीह प्लेटफार्म नंबर तीन पर जेनरेटर यान में तेल भरने की व्यवस्था है, जिसकी वजह से ट्रेनों को प्लेटफार्म नंबर तीन पर लिया जाता है। सोमवार को आठ नंबर से जाने वाली शिवगंगा को प्लेटफार्म नमबर आठ से तीन पर लिया गया क्योंकि उसके जनरेटर यान में फ्यूल भरना था। इसपर यात्रियों में भगदड़ मच गई। इस बात को ध्यान में रखते हुए अब रेल प्रशासन प्लेटफॉर्म नंबर आठ पर ही फ्यूल व्यवस्था कर रहा है।

विज्ञापन

मंगलवार को नई दिल्ली से आने वाली शिवगंगा सुपरफास्ट एक्सप्रेस प्लेटफार्म नंबर आठ के बजाय तीन नंबर पर आई। वहां जेनरेटर यान में ईंधन भरकर वाशिंग लाइन भेजा गया।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।