नारस। आदर्श आचार संहिता लगने के बाद से मादक पदार्थों के वैध कारोबार पर वाराणसी पुलिस लगातार अंकुश लगा रही है। इसी क्रम में जनपद की चौबेपुर पुलिस ने एक व्यक्ति को 1 किलो 100 ग्राम नाजायज़ गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया व्यक्ति प्लास्टिक के थैले में गांजा लेकर बिक्री के लिए ले जा रहा था।

इस सम्बन्ध में चौबेपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि मादक पदार्थों की अवैध खरीद और बिक्री पर अंकुश के लिए एसएसपी वाराणसी ने सख्त निर्देश दिए हैं। इसी निर्देश के क्रम में शुक्रवार को संदिग्ध वाहनों एवं व्यक्तियों की चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर आज़ाद चौराहा सुगुलपुर के पास संदिग्ध व्यक्ति की तालाशी ली तो उसके पास से प्लास्टिक की थैली में रखा हुआ एक किलो 100 ग्राम गांजा बरामद हुआ।

विज्ञापन

पकडे गए व्यक्ति ने अपना नाम पिंटू भारती निवासी बनकट थाना चौबेपुर बताया। पकडे गए अभियुक्त को आईपीसी धारा धारा 8/20 NDPS ACT में जेल भेजा जा रहा है। अभियुक्त को पकड़ने में उपनिरीक्षक पंकज कुमार सिंह, कांस्टेबल रोशन त्रिपाठी एवं कांस्टेबल अमृत राज तिवारी ने मुख्य भूमिका निभाई ।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।