नारस। लोकसभा चुनाव की रणभेरी बजते ही राजनीतिक पार्टियों में हलचल बढ़ गई है। सभी बड़े-छोटे दल एक दूसरे को कमतर बताकर सत्ता की मंजिल प्राप्‍त करना चाहते हैं। इसी क्रम में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपने पाँव मज़बूती से पसार रही भीम आर्मी के संयोजक चंद्रशेखर रावण ने इसबार चुनाव में पूर्वी यूपी का रुख करने का मन बना लिया है।

रावण ने किया बनारस से लड़ने का ऐलान
चंद्रशेखर रावण ने वाराणसी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है, जिसके बाद से वाराणसी में सियासी गर्माहट बढ़ गयी है। अगर सब कुछ सही रहा तो चंद्रशेखर रावण 30 मार्च को वाराणसी मे एक रोड शो कर जनता की नब्‍ज टटोलने की कवायद भी करेंगे।

विज्ञापन

बनारस में रावण करेंगे रोड शो
इन सभी तैयारियों के लिए भीम आर्मी के पूर्वांचल प्रभारी डाक्टर सागर वाराणसी में मौजूद हैं। उन्होंने बताया कि भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण 30 तारीख को वाराणसी आ रहे हैं। यहाँ वो सात किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे। उन्‍होंने बताया कि इस रोड शो के लिये भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष अवनीश अवस्थी की तरफ से ज़िला निर्वाचन कार्यालय में अनुमति के लिए प्रार्थान पत्र दे दिया गया है। हम सभी इसकी तैयारी में लग गए हैं।

निर्दलीय उठ सकते हैं रावण
डाक्टर सागर ने बताया कि चंद्रशेखर रावण ने वाराणसी संसदीय सीट से नरेंद्र मोदी के विरद्ध चुनाव लड़ने का एलान भी किया है। भीम आर्मी का कार्यकर्ता इसके लिए जी जान से लग गया है। यदि सपा-बसपा गठबंधन और कांग्रेस चंद्रशेखर रावण को टिकट नहीं देती है, तो वो निर्दल प्रत्याशी के रूप में इस संसदीय सीट से लड़ेंगे।

कचहरी से सीर गोवर्धन तक रोड शो की तैयारी
डॉक्‍टर सागर ने बताया कि हमने जिला निर्वाचन कार्यालय को रोड शो के लिए कचहरी स्‍थित अंबेडकर चौराहे से लेकर संत रविदास मंदिर सीर गोवर्धनपुर तक का रुट मैप दे दिया है। इसके अलावा भीम आर्मी के कार्यकर्ता दलित बस्तियों में इस रोड शो में शामिल होने के लिए घर घर जाकर लोगों का आह्वान कर रहे हैं।

विज्ञापन
Loading...